2019 में अप्रैल का महीना शुरू होते ही नेताओं और जनता के सिर पर इलेक्शन सर चढ़कर बोल रहा है | अनेक नेता है जो बरसात रूपी मेंढक की तरह होते हैं , जो बरसात होने पर ही बाहर निकलते हैं अर्थात   चुनाव होने पर अपने बिलों से बाहर निकलते हैं अनेकों भाषण देते हैं , अपने समाज की जनता को साधते है | चुनाव जीतने या हारने के बाद वे मेंढक अपने बिलों में  चले आते हैं और जब  दोबारा चुनाव का समय आता है तो चुनाव होने पर वह अपने बिलों से वापस बाहर निकलते हैं उनको झूठे वादे करते हैं | 


मैं समाज के सामने अपना  मत रखना चाहता हूं

><><><><><><><><><><><><><><><><><><><
<><><><><><><><><><><><><><>>>><><<><><>><><><><><>><>>><>>><><><><>>>


 मैं अपनी बात रखना चाहता हूं कि मुझे भारत के चुनाव सिस्टम से प्रॉब्लम नहीं है मुझे प्रॉब्लम है यहां के नेताओं सेवंशवाद जातिवाद की राजनीति करते हैं मैं चाहता हूं कि राजनीति में युवाओं को चलना चाहिए और यहां के नेता तो युवाओं को हमारे देश के लिए अच्छे युवाओं को राजनीति में क्यों नहीं आने देना चाहते हैं क्योंकि उन्हें पता है उनका राजनीतिक की विरासत  चली जाएगी /




आज 11 अप्रैल 2019 है और आज 20 राज्यों की 91 सीटों पर चुनाव होना और हमें इस चुनाव  में उत्साहित होकर बढ़-चढ़कर वोट डालने जाना है क्योंकि हमारा 1 वोट ही हमारी तथा हमारे आने वाली पीढ़ी की सुरक्षा तथा प्रगति पर निर्भर करता है किसी भी व्यक्ति के बहकावे ना कर अपने लिए जो लीडर बेहतर है उसे ही वोट करें क्योंकि आपका एक वोट आपकी तथा देश की अर्थव्यवस्था को ऊंचाइयों पर ले जा भी सकता है और जमीन की  पर भी ले सकता है आप उन नेताओं को अनदेखा करें अपने राजनीतिक फायदे के लिए किसी समाज के बारे में अपशब्द कहते हैं विशेष समाज को अपनी और आकर्षित करने के लिए दूसरे समाज की बारे में अपशब्द कहना राजनीति को शोभा नहीं देता , ऐसा नेता क्या कर सकता है क्योंकि पूरा भारत मेरा देश है और यह एक विवाहिता बड़ा देश है यहां अनेक धर्म के अनेकों लोग रहते हैं बड़े ही प्रेम और भाईचारे के साथ देते हैं इसलिए मेरी एक अपील है लोगों से  वोट डाले /







पहले देखिए महान नेताओं के बेवकूफ भरे बयान


NO.1


2.

3.

4.









अनेक रोमांचक न्यूज़ कथा ट्रैवल ब्लॉग को पढ़ने के लिए हमारी मारे ब्लॉक को अपने बुकमार्क्स मैं तथा  फेवरेट में सेट करें आपको हमारी पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद और आप हमें अपना कोई सुझाव देना चाहते हैं आप भी कुछ कहना चाहते हैं इसके बारे में तो आप हमें कमेंट कर सकते हैं | और आप मुझसे किसी अच्छे टॉपिक के बारे में ब्लॉक लिखवाना चाहते हैं तो कमेंट करें |


धन्यवाद जय हिंद जय भारत /